Sponsor

buy medicine online for free trick


  ऑनलाइन फ्री में मेडिसिन खरीदने का उपाय  मैं आपको ऑनलाइन फ्री में कैसे मेडिसिन खरीदते हैं वह ठीक सिखाने वाला है आप अगर मेरे स्टेप बाय स्टेप फॉलो करते हैं तो आप भी फ्री में दवाइयां खरीद सकते हैं आपको फ्री  मैं दवाई खरीदने के लिए  3 ऐप का यूज करना पड़ेगा तू बिना किसी बकवास के शुरू करते हैं


1st step ) 1mg  अपना अकाउंट बना लीजिए  आपको 1mg से फ्री में दवाई खरीदने का उपाय बताने जा रहा हूं

 कौन-कौन सी दवाइयां आपको चाहिए उसे add cart में जमा कर लीजिए

 आपको यहां पर कूपन कोड अप्लाई करना पड़ेगा फ्री में कूपन कोड लेकर आप फ्री में दवाइयां खरीद सकते हैं आपको कहां से कूपन कोड मिलेगा मैं आपको  दिखाऊंगा

1mg 20% डिस्काउंट मिलता है (100%-20%)=80%

2nd step)cashkaro app download karlo cashkaro  मैं अपना अकाउंट बना लो इससे आपको थोड़ा बहुत डिस्काउंट मिल जाएगा


 Cashkaro ऐप यूज करने 
से आपको 18% पर्सन का डिस्काउंट
 मिल जाएगा


(80%-18%)=62%













Full details 



















3rd step )mx players app download karlo and create 
account free

 एम एक्स प्लेयर से आप फ्री में कूपन कोड ले सकते हैं







62%-16 = 44%












4th step) use paytm paymant  
पेमेंट करने के लिए पेटीएम का यूज करो
Add money 
 थोड़ा बहुत फ्री पेटीएम cashback मिल जाएगा

Add money get  cashback 
Daily 


Pay by paytm get cash back 
Up to 500 rupees 

1st) click on 

2st click On 




3rd click and pay get 500 cashback 



5 th) use paytm cash eraning app like mgamer 
Mxplayer and eran free paytm cash for buy medicine 






















 इन टेपों को फॉलो करके आप भी फ्री में ऑनलाइन दवाई 
खरीद सकते हैं इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा
 शेयर करो सबकी मदद करो इस आर्टिकल
 अगर आपके काम आया तो मैं सबसे ज्यादा खुश 





buy medicine online for free trick   buy medicine online for free trick Reviewed by Technical blogger on जून 28, 2021 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.